#metoo: अमर सिंह के बयान पर भड़के अखिलेश, बोले- आज़म खान के खिलाफ हो रही है साजिश


ABHIMANYU VERMA 19/10/2018 15:21:53
473 Views

Lucknow. राज्यसभा सांसद अमर सिंह के हाल ही में आज़म खान पर दिए मी टू वाले बयान पर सियासी घमासान मच गया है। इस बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि मी टू की आड़ में एक अभिनेत्री की ओर से धमकी भरी बात करना पूर्णतया आपत्तिजनक और अनर्गल है। बता दें कि अमर सिंह ने कहा था कि अगर जयाप्रदा भी मी टू के तहत आरोप लगा दें तो आजम खान जेल चले जाएंगे।

सपा नेता आज़म खान का समर्थन करते हुए गुरूवार को अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खां जैसे व्यक्ति के बारे में कोई गलत बात सोच भी नहीं सकता। उन्हें जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कभी नफरत की राजनीति नहीं की है, ऐसी भाजपा को ही शोभा देती है। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ बदले की भावना से प्रचार कर उनकी छवि बिगाड़ने में लगी है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि आज़म खान के राजनीति में धर्मनिरपेक्ष छवि, कुंभ जैसे महापर्व का कुशल संचालन और जौहर विश्वविद्यालय जैसी संस्था की स्थापना से चिढ़े हुए भाजपा नेता हुए हैं। वो सपा नेता को बदनाम करने और राजनीतिक उत्पीड़न करने की साजिश रच रहे हैं।

Web Title: amar singh ke bayaan se bhadke akhilesh yadav, bole- azam khan ke khilaf ho rahi hai sajish ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया