कश्मीर के बारामुला जिले में चार आतंकियों के मारे जाने की आशंका


ABHIMANYU VERMA 19/10/2018 16:47:53
193 Views

Srinagar. उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षा बलों ने के बार फिर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया है। सेना के मुताबिक यहां के बोनियार जंगल क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान चार आतंकियों के मारे जाने की आशंका है, फिलहाल अभी आतंकियों के शव बरामद नहीं किए जा सके हैं। बता दें कि आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में बुधवार को दो स्थानों पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। इसके बाद से इनकी तलाश की जा रही थी। 

kashmir ke baramula mein char aatankiyon ke mare jane ki ashanka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरूवार की सुबह करीब 8.30 बजे सेना की 5 ग्रेनेडियर के जवानों की एक सर्च टीम की बोनियार जंगल क्षेत्र में तोरना पोस्ट के पास करीब 4 से 5 आतंकियों की गतिविधियों पर नजर पड़ी। इस दौरान सुरक्षा बल के जवानों ने आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान दोपहर करीब 12.30 बजे तक जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी रही।   

सूत्रों के मुताबिक दोपहर के बाद इलाके में फायरिंग रुक गयी। ऐसा माना जा रहा है कि मुठभेड़ में चार आतंकी मारे जा चुके हैं, हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी का शव बरामद नहीं हो पाया है। इसके बाद पूरे इलाके की तलाशी के लिए अतिरिक्त जवानों को बुलाया गया है और बड़े पैमाने पर इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

बता दें कि उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों के दो ठिकानों पर ग्रेनेड हमले किए थे। इस हमले में एक डीएसपी समेत तीन पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए। जिसके बाद से ही सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी रखा है। 

Web Title: kashmir ke baramula mein char aatankiyon ke mare jane ki ashanka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया