हयात रीजेंसी मामला: आशीष पांडेय को कोर्ट से झटका, नहीं  मिली जमानत


RAJNISH KUMAR 20/10/2018 10:41 AM
122 Views

New Delhi. दिल्ली के पांच सितारा होटल में सरेआम गुंडई करने और रिवॉल्वर लहराने वाले बसपा के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर सोमवार तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालां​कि पुलिस ने रिमांड बढ़ाए जाने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने खारिज कर दिया।

Hyatt Regency case Ashish Pandey gets shock, not bail

दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात रीजेंसी में 14 अक्टूबर को बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष ने कुछ विदेशी युवतियों के साथ पहुंचा था। इस दौरान एक अन्य कपल से विवाद हो गया, जिस पर आशीष पांडेय ने पिस्तौल निकालते हुए धमकाना शुरू कर दिया था। यही नहीं एक युवती ने भी कपल को भद्दी—भद्दी गालियां दी थी। इस पूरी वारदात का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने धरपकड़ अभियान शुरू किया था, इस बीच आशीष पांडेय ने सरेंडर कर दिया था। इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि जांच अभी शुरुआती चरण में है और कुछ अपराध गैरजमानती होते हैं।

यह भी पढ़ें ... अमृतसर रेल हादसा: मरने वालों का आंकड़ा 61 तक पहुंचा

कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि हथियार व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए इशू किए जाते हैं, धमकाने के लिए नहीं। वहीं, पुलिस ने आशीष पांडेय से पूछताछ के बाद बीएमडब्ल्यू कार और पिस्टल बरामद कर ली है। इसके साथ ही पुलिस ने 10 कारतूस भी बरामद किए है। हालांकि पुलिस ने तीन युवतियों की भी शिनाख्त कर ली है। 

Web Title: Hyatt Regency case Ashish Pandey gets shock, not bail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया