मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

सीएम योगी बोले, भव्य राम मंदिर निर्माण की करें तैयारी


ABHIMANYU VERMA 20/10/2018 10:56:41
188 Views

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोहन भागवत के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मुद्दे को और भी गरमा दिया है। सीएम योगी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की तैयारी शुरू करने की बात कही है। इससे ठीक एक दिन पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाए जाने की बात कही थी। बता दें कि सीएम योगी का यह बयान शुक्रवार को गोरखपुर में कार्यक्रम के दौरान सामने आया है। 

CM Yogi boley bhavya ram mandir nirman ki karein taiyari

गोरखपुर में शुक्रवार को सीएम योगी ने कहा कि राम के बगैर जनकल्याण का मार्ग प्रशस्त नहीं हो सकता है। उन्होने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की लीलाओं के साथ-साथ हम उनके आदर्शों को भी अपने जीवन में उतारें और समाज में इसका प्रचार-प्रसार करें। 

इस दौरान सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण पर बोलते हुए कहा कि रामलीलाओं की भव्यता के साथ-साथ समाज के इस भव्य मंदिर को भी उसी रूप में बनाने की तैयारी करनी चाहिए जिस प्रकार से भव्य मंदिर के रूप में राम की लीलाओं का आयोजन किया जाता है। 

यह भी पढ़ें:-.........फिर मिला पीएम को मारने की धमकी देने वाला ई-मेल, सतर्क हुई खुफिया एजेंसियां

  भागवत ने की राम मंदिर निर्माण के लिए कानून की मांग

बता दें कि सीएम योगी के इस बयान से एक दिन पहले अपने संबोधन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की बात कही थी। भागवत ने कहा कि मंदिर पर चल रही राजनीति को खत्म कर इसे तुरंत बनाना चाहिए। उन्होंने यहां तक कहा कि जरूरत हो तो सरकार इसके लिए कानून बनाए। 2019 के लोकसभा चुनावों में अब कुछ ही महीने बचे हैं, ऐसे में मंदिर की मांग जोर पकड़ने के राजनीतिक निहातार्थ भी निकाले जा रहे हैं। 

Web Title: CM Yogi boley bhavya ram mandir nirman ki karein taiyari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया