बड़ी खबर: गणतंत्र दिवस पर डोनाल्ड ट्रंप का मुख्य अति​थि होना मुश्किल


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/10/2018 12:44 PM
441 Views

Washington. भारत में गणतंत्र दिवस पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होना मुश्किल है। इसकी जानकारी अमेरिका ने दी है। बताया जा रहा है कि अमेरिका में कुछ राजनीति कार्यक्रम और ट्रंप का स्टेट आॅफ यूनियन संबोधन है जो जनवरी से पहले या ठीक उसके पहले निर्धारित हो सकता है।

26 January Pr Donald Trump Ka Mukhya Athiti Hona Mushkil

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  जनवरी में काफी व्यस्त रहेंगे राष्ट्रपति ट्रंप

सूत्रों के हवाले से खबर है कि केंद्र सरकार को अमेरिका ने संकेत दिया है कि राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप 26 जनवरी के समय काफी व्यस्त रहेंगे, इसलिए वे भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में नहीं शामिल हो सकते हैं। सूत्रों ने कहा कि नवंबर से लेकर स्टेट आॅफ यूनियन के संबोधन तक ट्रंप व्यस्त रहेंगे। इस समारोह के लिए भारत ने ट्रंप को निमंत्रण दिया था।

26 January Pr Donald Trump Ka Mukhya Athiti Hona Mushkil

  जी-20 समिट में पीएम मोदी ट्रंप से करेंगे मुलाकात

सूत्रों के मुताबिक, ट्रंप के जनवरी में कुछ अंतराष्ट्रीय कार्यक्रम भी हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास अर्जेंटीना में जी -20 समिट के दौरान दोनों नेताओं की मुलाकात होगी। पीएम मोदी ने अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप को भारत आने का निमंत्रण दिया था 

यह भी पढ़ें..शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा - बंगला देकर नहीं किया उपकृत, भाजपा का सफाया ही है उद्देश्य

 

 

Web Title: 26 January Par Donald Trump Ka Mukhya Athiti Hona Mushkil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया