मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

भारत के तेज गेंजबाज प्रवीण कुमार ने क्रिकेट को कहा अलविदा


SUJEET KUMAR 20/10/2018 14:05:31
151 Views

Lucknow. इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने क्रिकेट के सभी फॉरमैट से संन्यास ले लिया है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहने वाले प्रवीण ने करीब 13 साल तक क्रिकेट में अपना योगदान दिया है। इस संन्यास के बाद प्रवीण अब ओएनजीसी के लिए कंपनी क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे।  

pravin kumar announced his retirement from all forms of cricket

संन्यास लेने के बाद प्रवीण ने कहा, मुझे कोई पछतावा नहीं है, मैं हमेशा दिल से खेला और दिल से गेंदबाजी की। उत्तर प्रदेश में अच्छे गेंदबाज हैं और मैं नहीं चाहता कि उनका करियर प्रभावित हो। मैं खेलता रहूंगा तो एक की जगह जाएगी। बाकी खिलाड़ियों के भविष्य में सोचना जरूरी है। मेरा समय खत्म हो चुका है और मैं इसे मान चुका हूं। मुझे ये मौका मिला इसके लिए मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं। 

pravin kumar announced his retirement from all forms of cricket

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

गौरतलब है कि प्रवीण ने भारत के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 27 टेस्ट, 77 वनडे और 8 टी20 विकेट लिए। वनडे में उनके नाम एक हाफसेंचुरी भी दर्ज है। मार्च 2012 में उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच खेला था। 

 

Web Title: pravin kumar announced his retirement from all forms of cricket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया