मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बांदा: प्रेम प्रसंग का आरोप लगने पर साधू ने काट दिया अपना गुप्तांग


ABHIMANYU VERMA 20/10/2018 16:23:01
230 Views

Banda. यूपी के बांदा जिले से एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आयी है, यहां पर एक साधु ने खुद अपना गुप्तांग काट लिया। दरअसल साधु पर महिलाओं के साथ प्रेम प्रसंग के आरोप लगे थे, जिससे आहात होकर उसने ये खौफनाक कदम उठाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पुलिस ने साधु को बेहोशी की हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

banda prem prasang ka aarop lagne par sadhu ne kat diya apna guptang

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बांदा के कमासिन कस्बे है, जहां पर मैदानी बाबा नाम का साधु सड़क किनारे सरकारी जमीन पर झोपड़ी बनाकर रहता था। पुलिस ने बताया कि आस-पास के कई लोगों ने साधू पर महिलाओं के साथ प्रेम प्रसंग का आरोप लगाया था। जब उसको इस बात का पता चला तो वह अपनी बदनामी से आहत हुआ और ब्लेड से अपना गुप्तांग काट लिया।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने साधु को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने कहना है कि साधु का गुप्तांग 80 फीसदी शरीर से अलग हो गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें:-......वायरल वीडियो : होटल में खाना खाने गए दरोगा पर भाजपा नेता ने बरसाए थप्पड़

वहीं पुलिस कहना है कि अस्पताल में दिए गए बयान में साधु ने कस्बे के 2 लोगों द्वारा मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है, जिन पर कार्रवाई की जा रही है।

Web Title: banda prem prasang ka aarop lagne par sadhu ne kat diya apna guptang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया