मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कांग्रेस के बाद इस पार्टी के प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल, बसपा-कांग्रेस का हमला


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/10/2018 16:43:45
194 Views

Bhopal. देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। एमपी में कुछ दिन पहले कांग्रेस के प्रत्याशियों की फर्जी सूची सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। वहीं अब बीजेपी के 125 प्रत्याशियों की सूची वायरल हो गई है। जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। 

Congress Ke Baad Bjp Pratiyson Ki Farji Suchi Viral

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  विपक्षी दलों ने बीजेपी पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश में राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों की सूची वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के 125 प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल होने से कांग्रेस-बसपा समेत अन्य विपक्षी दलों ने निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि जैसा करोगे वैसा भरोगे। वहीं बीजेपी ने फर्जी सूची के पीछे कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स को जिम्मेदार ठहराया है। 

  फर्जी सूची कौन कर रहा है जारी

बीजेपी प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट के पीछे किसकी डर्टी पॉलिटिक्स है। इसे लेकर सवाल हो सकता है, लेकिन लिस्ट में सामने आए नामों से एक बात तो साफ है कि कहीं न कहीं चुनाव से पहले सियासत का साइकोलॉजिकल खेल भी शुरु हो गया है। मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया में फर्जी सूचियों का दौर जारी है। प्रदेश में प्रत्याशियों की फर्जी सूची जारी कौन कर रहा है इसका खुलासा नहीं हो पा रहा है। 

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: गणतंत्र दिवस पर डोनाल्ड ट्रंप का मुख्य अति​थि होना मुश्किल
 

 

Web Title: Congress Ke Baad Bjp Pratiyson Ki Farji Suchi Viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया