मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, अमर सिंह की FIR पर पुलिस ने शुरू की जांच


ABHIMANYU VERMA 20/10/2018 16:44:02
89 Views

Lucknow. सपा के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। राज्यसभा सांसद अमर सिंह की तरफ से उनके खिलाफ दर्ज कराये गए एफ़आईआर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसको लेकर लखनऊ के गोमती नगर प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह ने बताया कि अमर सिंह ने आजम खां के बयान के वीडियो की सीडी सौंपी है, जिसे अधिकारियों से चर्चा के बाद जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

azam khan ki badhi mushkilen, amar singh ki FIR par police ne shuru ki janch

बता दें कि अमर सिंह ने गोमतीनगर थाने में आजम पर नफरत फैलाने, धर्म का अपमान और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। गोमतीनगर प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह ने बताया कि आजम खां ने बयान किस न्यूज चैनल पर और कब दिया था, इसको लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही अमर सिंह की तरफ से दी गई सीडी से भी जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। उन्होने कहा कि सीडी के पीछे की सच्चाई जानने के लिए संबंधित न्यूज चैनल से भी संपर्क किया जाएगा। इसके अलावा अमर सिंह के बयान भी दर्ज किए जाएंगे और सीडी की फॉरेंसिक जांच भी कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें:-........ विधानसभा पहुंचा एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर, दी गयी श्रद्धांजलि

  क्या है पूरा मामला

बता दें कि अमर सिंह ने सपा नेता आजम खान पर नफरत फैलाने, धर्म का अपमान करने और उन्हे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप है कि इसी साल 23 अगस्त को नोएडा के एक निजी न्यूज चैनल के इंटरव्यू आजम खान ने अमर सिंह के परिवार की महिलाओं पर तेजाब फेंकने व उनकी हत्या की बात कही थी। उन्होंने तहरीर के साथ ही आजम के बयान की सीडी भी पुलिस को सौंपी थी।

Web Title: azam khan ki badhi mushkilen, amar singh ki FIR par police ne shuru ki janch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया