राज्यपाल राम नाईक ने एन. डी. तिवारी के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की


MOHD ATHAR RAZA 20/10/2018 17:23:10
472 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने यूपी और उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री तथा आन्ध्र प्रदेश के पूर्व राज्यपाल और पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. नारायण दत्त तिवारी के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की।

Governor Ram Naik offered floral wreath on the body of Late Narayan Dutt Tiwari

राज्यपाल नाईक ने कहा कि स्व. नारायण दत्त तिवारी ने उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। वे एक लोकप्रिय राजनेता थे। सभी दल के नेता उनका सम्मान करते थे। उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखण्ड के विकास में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। वे देश के एकलौते व्यक्ति थे, जिन्होंने दो राज्यों में मुख्यमंत्री पद के उत्तरदायित्व का निर्वहन किया। इसके साथ ही स्व. तिवारी ने आन्ध्र प्रदेश के राज्यपाल एवं केन्द्रीय मंत्री के पद पर भी अपनी सेवाएं प्रदान की।

राज्यपाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश आने के बाद मेरी स्व. तिवारी से भेंट-मुलाकात होती रहती थी। राजभवन के कार्यक्रमों में वे प्रमुखता से शामिल होते थे। स्व. नारायण दत्त तिवारी से मेरी मुलाकात विगत वर्ष 10 मार्च, 2017 को हुई थी। इस अवसर पर मैंने उन्हे अपनी पुस्तक ‘चरैवेति! चरैवेति!!’ भी भेंट की थी। उनके साथ उनकी पत्नी डाॅ. उज्ज्वला शर्मा एवं पुत्र रोहित शेखर भी साथ में आये थे।’
Governor Ram Naik offered floral wreath on the body of Late Narayan Dutt Tiwari

श्रद्धासुमन अर्पित करने वालों में बिहार के राज्यपाल लालजी टण्डन, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , उप मुख्यमंत्री डाॅ. दिनेश शर्मा, उत्तर प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव, मंत्री, सुरेश कुमार खन्ना, मंत्री सूर्य प्रतात शाही, मंत्री डाॅ. रीता बहुगुणा जोशी, तथा पक्ष एवं विपक्ष के नेता भी शामिल थे।

Governor Ram Naik offered floral wreath on the body of Late Narayan Dutt Tiwari

Web Title: Governor Ram Naik offered floral wreath on the body of Late Narayan Dutt Tiwari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया