मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

राजा भैया इस खास मौके पर कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान


ABHIMANYU VERMA 20/10/2018 17:21:02
108 Views

Kunda. यूपी के प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने राजनीतिक सफर के 25 साल पूरे करने जा रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस का आयोजन किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि राजा भैया इस मौके पर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। बता दें कि काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि राजा भैया लोकसभा चुनाव से पहले नई पार्टी लांच कर सकते हैं। 

इस बारे में जानकारी देते हुए राजा भैया के समर्थक निर्दलीय विधायक विनोद कुमार सरोज और पूर्व सांसद शैलेंद्र सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए जानकारी दी कि 30 नवंबर को लखनऊ में भव्य रजत जयंती समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान राजा भैया एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:-....... बड़ी खबर : अखिलेश-शिवपाल के समर्थक आपस में भिड़े

   लोगों ने दिया था नई पार्टी बनाने का सुझाव

राजा भैया के समर्थकों ने भविष्य की राजनीति को देखते हुए सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू की थी, इस मुहिम में 80 फीसदी लोगों ने राजा भैया को नई पार्टी बनाने का सुझाव दिया। जिसके बाद लोगों के सुझाव का सम्मान करते हुए राजा भैया ने चुनाव आयोग में नई पार्टी बनाने के लिए जरूरी औपचारिकताओं की प्रक्रिया शुरू कर दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 30 नवंबर से पहले सभी औपचारिकताएं पूरी कर वह नई पार्टी का ऐलान करेंगे। 

Web Title: raja bhaiya is khas mauke par kar sakte hain nayi party ka ailan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया