अमृतसर रेल हादसे पर मायावती का बड़ा बयान, दोषियों को सख्त से सख्त सज़ा दी जाए


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/10/2018 17:40:33
253 Views

Chandigarh. पंजाब के अमृतसर रेल हादसे पर सियासत शुरु हो गई है। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि राज्य सरकार ने इस मामले में लापरवाही की है। सरकार को दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Amratsir Rail Hadse Pr Mayawati Ka Bada Bayan, Doshiyon Ko Sakht Se Sakht Saja Di Jayen

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: गणतंत्र दिवस पर डोनाल्ड ट्रंप का मुख्य अति​थि होना मुश्किल

  सरकार मृतकों को उचित मुआवजा दें

पंजाब के अमृतसर जिले में रावण दहन के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया है। ट्रेन से कटकर 61 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 80 से ज्यादा लोग घायल हैं। इस हादसे को लेकर राजनीतिक दलों ने सियासत शुरु कर दी है। बीजेपीे लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। भाजपा ने कहा कि कैप्टन सरकार हादसे को गंभीरता से नहीं ले रही है। हादसे के 16 घंटे के बाद सीएम अमरिंदर सिंह का अमृतसर पहुंचने पर निशाना साधा गया। वहीं अब बसपा प्रमुख मायावती ने भी हमला किया। मायावती ने कहा कि सरकार ने अनदेखी की है। सरकार को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए अभी तक किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा मृतक व घायल परिवारों को सरकार उचित मुआवजा दे।

Amratsir Rail Hadse Pr Mayawati Ka Bada Bayan, Doshiyon Ko Sakht Se Sakht Saja Di Jayen

  बिना अनुमति के कार्यक्रम पर लगे रोक

मायावती ने अपना बयान जारी कर इस हादसे पर शोक प्रकट किया। मायावती ने कहा कि बिना अनुमति के कार्यक्रमों पर सख्त रोक लगनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके। मायावती ने कहा यह हादसा लापरवाही के कारण का हुआ है। 

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव से पहले निकाय चुनाव में बीजेपी की करारी हार,कांग्रेस ने किया 6 सीटों पर कब्जा

Web Title: Amratsir Rail Hadse Pr Mayawati Ka Bada Bayan, Doshiyon Ko Sakht Se Sakht Saja Di Jayen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया