अमृतसर हादसे से आक्रोशित लोगों ने गेटमैन को केबिन से फेंका नीचे,फट गया सिर


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/10/2018 18:36 PM
179 Views

Amritsar. पंजाब के अमृतसर जिले में दर्दनाक हादसे से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। वहीं अमृतसर के लोग इस हादसे से काफी आक्रोशित हैं। हादसे के दूसरे दिन आक्रोशित लोगों ने शिवाला फाटक के गेटमैन निर्मल सिंह को जमकर मारा-पीटा। इसके बाद केबिन से नीचे फेंक दिया। जिससे गेटमैन का सिर फट गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल को भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Amritsar Men Rail Hadsa

यह भी पढ़ें..दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक विधानसभा में रखा जाएगा पूर्व सीएम एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर

अमृतसर में जगह-जगह जाम लगाकर किया प्रदर्शन

पंजाब में दशहरे के दिन रेल हादसे से 61 लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। इस हादसे से आस-पास के लोग आक्रोशित हैं। शनिवार को लोगों ने गेटमैन को पीटने के बाद शवों को सड़क पर रखकर जगह-जगह प्रदर्शन् किया। पुलिस को जाम खुलवाने के ​लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

अमृतसर में कई जिलों की फोर्स तैनात 

अमृतसर हादसे से लोग आक्रोशित हैं ​कहीं कुछ बड़ा हादसा न हो जाए सरकार ने इससे निपटने के लिए तगड़े इतंजाम किये हैं। सरकार ने अमृतसर शहर में कई जिलों की फोर्स को तैनात किया है। वहीं सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है। 

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: गणतंत्र दिवस पर डोनाल्ड ट्रंप का मुख्य अति​थि होना मुश्किल

 

Web Title: Amritsar Men Rail Hadsa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया