राजस्थान का किला फतह करने की मायावती ने बनाई रणनीति, 25 को जंग का ऐलान...


NAZO ALI SHEIKH 21/10/2018 09:25 AM
227 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने छत्तीसगढ़ में जेसीसी के साथ गठबंधन करके राजनीति की दिशा बदल दी है। अब छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अभियान के साथ ही जंग का ऐलान 25 अक्तूबर से शुरू होगा। तेलंगाना को लेकर अलग चक्रव्यूह बनाया जा रहा है। यहां प्रचार अभियान को लेकर अंतिम रूप देने की तैयारी जोरों पर है। बसपा सुप्रीमो ने पार्टी के दिग्गज नेता राज्यसभा सदस्य अशोक सिद्धार्थ को राजस्थान व छत्तीसगढ़ और वीर सिंह को तेलंगाना में चुनाव प्रचार प्रसार अभियान का प्रभारी नियुक्त किया है।

यह भी पढ़ें... अमृतसर हादसे से आक्रोशित लोगों ने गेटमैन को केबिन से फेंका नीचे,फट गया सिर

rajasthan ka kila phatah karne ki mayavati ne banai  radneeti

  हर रोज दो रैली

बसपा सुप्रीमो चुनावी जंग का ऐलान राजस्थान से करेंगी। यहां वह 25 और 26 अक्तूबर को प्रचार की कमान संभालेंगी। वहीं, एक और दो नवंबर को दो-दो रैलियां करेंगी। एमपी में रैलियों की आगाज दो नवंबर से करते हुए 12 जनसभाएं करेंगी। गौरतलब है कि एमपी में बसपा सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। सभी राज्यों में विजय पताका लहराने के लिए बसपा सुप्रीमो दिल्ली से रण​नीति तैयार कर रही हैं। तीन राज्यों में उन्होंने प्रचार अभियान कार्यक्रम को हरी झंडी दिखा दी है। 

यह भी पढ़ें... दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक विधानसभा में रखा जाएगा पूर्व सीएम एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर

rajasthan ka kila phatah karne ki mayavati ne banai  radneeti

  छत्तीसगढ़ में 6 रैलियां

बसपा सुप्रीमो छत्तीसगढ़ में 6 रैलियां करके जनसभा को संबोधित करेंगी। यहां पहली रैली चार नवंबर को होगी। इसके बाद 16 व 17 नवंबर को तीन जनसभाओं का आयोजन करेंगी। यहां जेसीसी और भाकपा के साथ गठजोड़ करके बसपा 33 सटों पर चुनावी मैदान में प्रत्याशियों को उतार रही है। वहीं, दो सीटों पर भाकपा और 55 सीटों पर जेसीसी ताल ठोक रही है।

Web Title: rajasthan ka kila phatah karne ki mayavati ne banai radneeti ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया