मुख्य समाचार
दीपवीर की फोटो का इंतजार करते-करते ऐसा हो गया स्मृति ईरानी का हाल, पोस्ट वायरल IPL 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने 22 खिलाड़ियों को किया रिटेन UP TET Exam 2018: परीक्षा से ठीक पहले प्रशासन ने किया बड़ा बदलाव दीपिका की शादी पर जब भड़क उठे जॉन अब्राहम, कही ये बड़ी बात जावित्री अस्पताल की 20वीं वर्षगांठ पर वार्षिक समारोह का आयोजन MP चुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, यह वरिष्ठ नेता सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में हुआ शामिल राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ी कामयाबी, BJP के दो बड़े नेता और सैंकड़ों समर्थक पार्टी में शामिल #Deepvir wedding: कोंकणी के बाद आनंद कारज की रस्म की तैयारी शुरु महिला विश्‍व मुक्‍केबाजी चैंपियनशिप का काउंट डाउन शुरू, मैरीकॉम को पहले राउंड में मिली बाई भारत का नाम गर्व से ऊंचा करने वाले 18 वर्षीय एथलीट ने लगाई फांसी Photos : योगी आदित्यनाथ से यू० एस० इण्डिया बिजनेस काउंसिल की प्रेसीडेंट निशा बिस्वाल ने की भेंट बड़ी ख़बर : मायावती को PM बनने से रोकना मुश्किल, खुद लड़ेंगी चुनाव 14 November: सोनिया और मनमोहन सिंह ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को बताया किसान विरोधी जब अर्जुन से शादी की चर्चा हुई तेज तो भड़कीं मलाइका, कहा- एंजॉय कर रही... विश्व मधुमेह दिवस की पूर्व संध्या पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्वच्छता का प्रतीक: महापौर संयुक्ता भाटिया सेंसेक्स में 200 अंकों की उछाल, रुपये में 51 पैसे की हुई बढ़त
 

Asian Champions Trophy 2018 : भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाक को 3-1 से हराया


SUJEET KUMAR 21/10/2018 10:32:25
77 Views

New Delhi. एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने अपनी चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 3-1 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। इससे पहले भारत ने ओमान को 11-0 से मात दी थी। इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के लिए भारत के कप्तान मनप्रीत सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

asian champions trophy hockey 2018 India vs Pakistan

जीत हासिल करने के बाद मनप्रीत ने कहा कि शुरुआती क्वार्टर में पाकिस्तान की टीम काफी अच्छा खेली थी। उसने लगातार हमले बोले लेकिन हमने पलटवार कर बराबरी कर ली और उसके बाद सही लय हासिल करते हुए मैच जीत लिया। मनप्रीत ने कहा, अगले मुकाबले में जापान की टीम काफी मजबूत है। हमें अपने रक्षण पर ध्यान देना होगा। 
asian champions trophy hockey 2018 India vs Pakistan

पाकिस्तान ने मोहम्मद इरफान जूनियर के शुरुआती मिनट में किए गोल से 1-0 की बढ़त बनाई लेकिन मनप्रीत (24वें मिनट) ने दूसरे क्वार्टर में भारत को बराबरी दिला दी। तीसरे क्वार्टर में मनदीप सिंह (33 वां मिनट) और दिलप्रीत (42वां मिनट) के गोलों की बदौलत भारत ने शानदार जीत हासिल की। 

Web Title: asian champions trophy hockey 2018 India vs Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...