मुख्य समाचार
91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

Airtel का यह प्लान JIO को देगा टक्कर, जानें कीमत


SUJEET KUMAR 21/10/2018 11:01:20
221 Views

New Delhi. भारतीय एयरटेल अपने ग्राहको के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है। यह प्लान रिलायंस जियो को टक्कर देगा। दरअसल एयरटेल अपने इस प्लान के जरिए जियो के सस्ते प्राइस प्वाइंट पर टार्गेट करने की कोशिश में है। इसके लिए एयरटेल ने 195 रुपए का प्लान जारी किया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। ग्राहकों को इस प्लान के तहत 35 जीबी डेटा ( रोजाना 1.25 जीबी 4G डेटा) मिलेगा।

jio vs airtel rs 195 New plan

इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी, जिसमें यूजर्स लोकल और नेशनल दोनों प्रकार की मुफ्त कॉलिंग का आनंद उठा सकते हैं। साथ ही 100 फ्री एसएमएम का लाभ भी ग्राहकों को मिलेगा। 

jio vs airtel rs 195 New plan

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

टेलीकॉम टॉक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल अपने 195 रुपए के प्लान की मदद से रिलायंस जियो और वोडाफोन को टार्गेट करने की कोशिश कर रही हैं। इस सेगमेंट में वोडाफोन का 199 रुपए का प्लान और जियो का 198 रुपए का प्लान है। हालांकि एयरटेल का 199 रुपए का एक अन्य प्लान है। ऐसे में उसका मुकाबला खुद के प्लान से होगा। 

Web Title: jio vs airtel rs 195 New plan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया