मुख्य समाचार
दीपवीर की फोटो का इंतजार करते-करते ऐसा हो गया स्मृति ईरानी का हाल, पोस्ट वायरल IPL 2019 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने 22 खिलाड़ियों को किया रिटेन UP TET Exam 2018: परीक्षा से ठीक पहले प्रशासन ने किया बड़ा बदलाव दीपिका की शादी पर जब भड़क उठे जॉन अब्राहम, कही ये बड़ी बात जावित्री अस्पताल की 20वीं वर्षगांठ पर वार्षिक समारोह का आयोजन MP चुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, यह वरिष्ठ नेता सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में हुआ शामिल राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ी कामयाबी, BJP के दो बड़े नेता और सैंकड़ों समर्थक पार्टी में शामिल #Deepvir wedding: कोंकणी के बाद आनंद कारज की रस्म की तैयारी शुरु महिला विश्‍व मुक्‍केबाजी चैंपियनशिप का काउंट डाउन शुरू, मैरीकॉम को पहले राउंड में मिली बाई भारत का नाम गर्व से ऊंचा करने वाले 18 वर्षीय एथलीट ने लगाई फांसी Photos : योगी आदित्यनाथ से यू० एस० इण्डिया बिजनेस काउंसिल की प्रेसीडेंट निशा बिस्वाल ने की भेंट बड़ी ख़बर : मायावती को PM बनने से रोकना मुश्किल, खुद लड़ेंगी चुनाव 14 November: सोनिया और मनमोहन सिंह ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को बताया किसान विरोधी जब अर्जुन से शादी की चर्चा हुई तेज तो भड़कीं मलाइका, कहा- एंजॉय कर रही... विश्व मधुमेह दिवस की पूर्व संध्या पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्वच्छता का प्रतीक: महापौर संयुक्ता भाटिया सेंसेक्स में 200 अंकों की उछाल, रुपये में 51 पैसे की हुई बढ़त
 

प्रशासन ने लगा दी रोक, अब देखने को नहीं मिलेंगे सपना चौधरी के लटके-झटके 


ABHIMANYU VERMA 21/10/2018 12:04:12
169 Views

Lucknow. अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी के आगामी कार्यक्रमों पर संकट के बादल छा गये हैं। पूर्व के दिनों में आगरा में बिना कार्यक्रम के लौटने के बाद उनका 27 अक्टूबर को होने वाला कार्यक्रम रद्द हो गया। इसी के साथ इस बार आयोजकों को प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कार्यक्रम को पहले ही खारिज कर दिया। 

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को सपना का कार्यक्रम केपी कॉलेज ग्राउंड में होना था, लेकिन लखनऊ और कानपुर में हुए बवाल के मद्देनजर जिला प्रशासन ने कार्यक्रम के दिन ही आयोजन की अनुमति रद्द कर दी। जिसके बाद नाराज प्रशंसकों ने तोड़फोड़ के साथ कार्यक्रम स्थल पर जमकर बवाल काटा। इस दौरान पुलिस को उन पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें:-........ बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी हुए सपना चौधरी पर फिदा, डेडिकेट किया ये गाना, video viral

आपको बता दें एक बार फिर 27 अक्टूबर को सपना का कार्यक्रम आगरा कॉलेज में प्रस्तावित है। यह कार्यक्रम जलवा ग्रुप और राजस्थान की एक इवेंट कंपनी द्वारा करवाया जाना है, लेकिन इसके लिए अनुमति को भी एसडीएम सिटी केपी सिंह ने खारिज कर दिया गया है। इस बार भी कानून व्यवस्था को आधार देते हुए इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी गयी है।

Web Title: prashasan ne laga di rok ab dekhne ko nahi milenge sapana chaudhari ke latke jhatke ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...