बड़ी खबर: घाटी में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, तीन आतंकी ढेर


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/10/2018 12:49 PM
261 Views

Shri Nagar. घाटी के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रविवार सुबह सेना के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है जबकि दो आतंकी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश जारी है। आतंकी से मुठभेड़ में सेना के दो जवान समेत 10 लोग घायल हो गए हैं। 

Ghati Me Surkshablo Ko Badi Kamyabi Hath Lgi, Teen Aantaki Dher

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  आतंकी घर में छिपे हुए थे

जम्मू कश्मीर केे कुलगाम जिले में एक घर में तीन आतंकियों छिपे हुए थे। सुरक्षाबलों ने शनिवार रात से ही आतंकियों पर निशाना बनाना शुरु कर दिया था। रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने  तीन आतंकियों को ढ़ेर कर दिया है जबकि दो आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। वहीं इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान सहित 10 नागरिक घायल हो गए। फिलहाल अभी आपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि तीन आतंकियों में से 2 आतंकी पड़ोसी देश पाकिस्तान के हैं। पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

  बड़ी मात्रा में हथियार व गोला बरामद

सेना ने मीडिया को मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार व गोला- बारुद बरामद किया गया है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में दो जवान सहित 10 आम नागरिक भी घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि तीन आतंकी मारे गए जबकि दो आतंकी फरार हैं। अभी तक आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

यह भी पढ़ें..बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर के खिलाफ 20 महिलाएं कोर्ट में बयान देने के लिए तैयार

Web Title: Ghati Me Surkshablo Ko Badi Kamyabi Hath Lgi, Teen Aantaki Dher ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया