अभी से जान लीजिए फाइनलिस्ट का नाम, ये कॉमनर बन सकता है...


NAZO ALI SHEIKH 21/10/2018 17:19:11
282 Views

Mumbai. बिग बॉस 12 में इन दिनों जोड़ियों के टूटने से तहलका मचा हुआ है। घर में अब सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने लिए खेल रहे हैं। सभी बिग बॉस 12 का विजेता बनने की जुगत में हैं। बता दें कि बिग बॉस का विनर जनता चुनती है वोट के आधार पर विनर घोषित किया जाता है। जिसे कम वोट मिलते हैं वो घर से बेघर हो जाता है। घर में रहने वाले सदस्य जनता से अपना असली चेहरा छिपा नहीं सकते हैं। बिग बॉस का विनर बनने वाले इंसान में सभी खूबियां होनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें... शाहरुख की इस हिरोइन की होगी बिग बॉस में एंट्री, इस फिल्म से किया था डेब्यू

abhi se jaan lijiye finalist ka name

टॉप 5 में दीपक

बता दें कि बिहार के कॉमनर दीपक ठाकुर इस समय घर में फुलफॉर्म में खेल रहे हैं। दीपक जोड़ी के साथ घर में आए थे, उनकी पार्टनर उर्वशी वाणी से फेसबुक के जरिए उनकी दोस्ती हुई। बता दें कि घर में बतौर जोड़ी आए दीपक और उर्वशी अब अलग हो चुके हैं, दोनों अपने अपने तरीके से गेम खेल रहे हैं। लेकिन इस बीच दीपक ने टॉप 5 के के लिए दमदार दावेदारी कर ली है। 

यह भी पढ़ें... कॉफी विद करण में पहुंचे वरुण-कटरीना, शेयर की तस्वीरें

सब से घुले मिले रहते हैं

बता दें दीपक की घर के हर सदस्य से लड़ाई और गाली गलौज भी हो चुकी है, लेकिन दीपक अगले ही दिन सारे गिले-शिकवे मिटाकर लोगों में फिर से घुलमिल जाते हैं।  दीपक को रोमिल, शिवाशीष, श्रीसंथ, दीपिका, सबा-सोमी और घर के अन्य सदस्यों के साथ में लड़ते देखा गया है, लेकिन एक सॉरी के बाद वो फिर से घुल मिल जाते हैं। 

abhi se jaan lijiye finalist ka name

ये खास बात है दीपक में

दीपक ठाकुर के अंदर खासियत है कि वह खुद का बनाया गाना खुद ही कम्पोज करते हैं। वह किसी भी गाने को मिनटों में तैयार करके गा देते हैं। दीपक ने बिहार में भी कुछ ऐसा ही कारनामा किया हुआ है। जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाया था। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में आई फिल्म मुक्का बाज में भी गाना गाया है। बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर अपना किस्सा भी बताया था, दीपक का कहना था कि वो इंस्टग्राम पर सलमान खान को हजारों मैसेज भेज चुके हैं। 

Web Title: abhi se jaan lijiye finalist ka name ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया