मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

रायबरेली: प्रियंका गांधी को बताया, 'इमोशनल ब्लैकमेलर'


ABHIMANYU VERMA 22/10/2018 10:31:23
468 Views

Rae-Bareli. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां अपने विरोधियों पर हमले तेज करती जा रही हैं। इसी के साथ अब पोस्टर वार भी शुरू कर दिया गया। दरअसल कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में पार्टियां एक-दूसरे पर पोस्टर के जरिए निशाना साध रही हैं। इस क्रम में शहर में जगह-जगह पर यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को इमोशनल ब्लैकमेलर बताते हुए लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। 

Rae-Bareli Priyanka Gandhi was given an emotional blackmailer in the poster

बता दें कि सोनिया गांधी यूपी के रायबरेली से लोकसभा सांसद हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह अगले चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगी, उनकी जगह पर प्रियंका गांधी इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। जानकारी के मुताबिक ये पोस्टर देर रात में लगाए गए हैं, हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि इन पोस्टर्स को किसने लगवाया है। पोस्टर में प्रियंका गांधी को 'इमोशनल ब्लैकमेलर' बताते हुए लिखा गया है कि अखियां थक गई पंथ निहार...आजा रे परदेशी बस एक बार। 

Rae-Bareli Priyanka Gandhi was given an emotional blackmailer in the poster

यह भी पढ़ें:-..........यूपी विधान परिषद सभापति के बेटे का मर्डर, मां पर लगा हत्या का आरोप

साथ ही पोस्टर में हरचंदपुर रेल हादसा, ऊंचाहार दुर्घटना और रालपुर हादसे में प्रियंका गांधी के न आने पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गा पूजा व दशहरा में तो नहीं दिखाई दी। अब क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा?  इस मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला का कहना है कि ऐसी हरकत करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Web Title: RaeBareli Priyanka Gandhi was given an emotional blackmailer in the poster ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया