मुख्य समाचार
 

मैच के बाद विराट का बड़ा बयान, कहा- अब क्रिकेट में मेरे पास कुछ साल ही बचे हैं


SUJEET KUMAR 22/10/2018 10:51:02
248 Views

New Delhi. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इसी के साथ ही उन्होंने अपने वनडे करियर का 36वां शतक जड़ा। पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में विराट ने 107 गेंदों की मदद से 140 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 21 चौके और दो छक्के लगाए हैं। इस शानदार पारी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। 

india vs west indies Virat Kohli statement

8 विकेट से मैच जीतने के बाद विराट ने बड़ा बयान दिया है। कोहली ने कहा कि 'इस खेल का आनंद लेने के लिए मेरे करियर में कुछ साल ही बचे हैं। देश के लिए खेलना गर्व और एक बड़ा सम्मान है। आप किसी भी खेल को हल्के ढंग से लेने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं।'

भारत के कप्तान ने कहा,'आपको खेल के प्रति ईमानदार होना चाहिए और यही वह समय है जब खेल आपको वापस देता है। मैं ऐसा करने की कोशिश करता हूं। यह मेरी सोच है, क्योंकि आप भारत के लिए खेल रहे हैं और हर किसी को ऐसा करने का मौका नहीं मिलता।'

 

कोहली का माना है कि रोहित शर्मा के पिच पर मौजूद होने से बल्लेबाजी और भी आसान हो जाती है। यह जीत हमारे लिए शानदार रही। मैं समझता हूं कि वेस्टइंडीज ने भी बेहतरीन बल्लेबाज की और 320 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है, लेकिन हम जानते थे कि अगर एक अच्छी साझेदारी हुई तो हम मैच जीत जाएंगे।' बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजों ने 246 रन की साझेदारी की। जिसमें रोहित ने भी 117 गेंदों में 15 चौके और आठ छक्के की मदद से 152 रनों की नाबाद पारी खेली है। 

 

 

Web Title: india vs west indies Virat Kohli statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया