मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा, भारतीय मुस्लिम नहीं हैं मुगलों के वंशज


ABHIMANYU VERMA 22/10/2018 11:55:01
195 Views

Baghpat. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। यूपी के बागपत में शनिवार को गिरिराज सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने दावा किया कि भारत में रहने वाले मुसलमान मुगलों के वंशज नहीं है, इसलिए उन्हें अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का विरोध नहीं करना चाहिए। बता दें कि गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं। 

Union minister Giriraj Singh said that Indian Muslims are not descendants of Mughals

यह भी पढ़ें:-........यूपी विधान परिषद सभापति के बेटे का मर्डर, मां पर लगा हत्या का आरोप

गिरिराज सिंह ने एक जनसभा में कहा कि जो मुस्लिम विरोध कर रहे हैं। उन सभी को भी इसके समर्थन में आ जाना चाहिए, वरना नाराज हिंदू उनसे नफरत करने लगेंगे। इस दौरान उन्होंने भारतीय मुसलमानों को राम का वंशज भी बताया और जनभागीदारी के माध्यम से राम मंदिर निर्माण पर जोर दिया।  

Union minister Giriraj Singh said that Indian Muslims are not descendants of Mughals

जनसख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग करते हुए गिरिराज ने कहा कि सरकार को अब 2 बच्चा कानून पर विचार करना चाहिए। समय रहते इस पर नियंत्रण नहीं किया गया तो यह बीमारी लाइलाज हो जाएगी। 

Web Title: Union minister Giriraj Singh said that Indian Muslims are not descendants of Mughals ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया