सीबीआई के दोनों बड़े अधिकारियों में भ्रष्टाचार को लेकर तनातनी, पीएमओ नाराज


RAGHVENDRA CHAURASIA 22/10/2018 12:23 PM
131 Views

New Delhi. देश की सर्वश्रेष्ठ जांच एजेंसी सीबीआई में नंबर की दो हैसियत रखने वाले सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना लगातार रिश्वत मामले में घिरते जा रहे हैं। शिकायतकर्ता सतीश सना ने दावा किया कि सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर को 5 करोड़ देना था, तीन करोड़ दे दिए। सतीश ने बताया और पैसों का इतंजाम होने में थोड़ी देरी हुई थी, इस पर मेरे खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया। 

CBI Ke Donon Bade Adhkariyon Me Tanatani pmo Naraj

  10 अक्टूबर को बाकी का पैसा देना था

हैदराबाद के बिजनेसमैन सतीश सना ने मीडिया को बताया कि पांच करोड़ दिए थे बाकी की रकम 10 अक्टूबर तक देनी थी, मगर सीबीआई डायरेक्टर की तरफ से हम पर दबाव बनाया जाने लगा। शिकायतकर्ता ने इस मामले की लिखित शिकायत सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को दी। सीबीआई ने ही स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना, डीएसपी देवेंद्र कुमार, सोमेश प्रसाद, मनोज प्रसाद और कुछ लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैै। 

  राकेश अस्थाना ने कहा, मैने नहीं चीफ ने ली रिश्वत

सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैंने नहीं चीफ आलोक वर्मा ने घूस लिया है। अस्थाना ने कहा कि मेरे खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। वहीं सोमवार को सीबीआई के चीफ आलोक वर्मा ने इस मामले को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की है। बताया जा रहा है सीबीआई के दो वरिष्ठ अधिकारियों की आपस की लड़ाई से पीमएओ नाराज चल रहा है। 

 

Web Title: CBI Ke Donon Bade Adhkariyon Me Tanatani pmo Naraj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया