कांग्रेस को बड़ा झटका, दो दिग्गजों ने थामा भाजपा का दामन


SUJEET KUMAR 22/10/2018 14:09:14
828 Views

New Delhi. तीन राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। यहां पार्टी के दो दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। शनिवार को वरिष्ठ नेता पद्मलोचन पांडा और शुंभाकर मोहापात्रा के भाजपा में शामिल होते ही कांग्रेस में हड़कंप मच गया। उनके अलावा कांग्रेस के कई अन्य नेता और कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। यह सभी लोग केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में एक रैली के दौरान शामिल हुए हैं।

Odisha Congress Leader Padmalochan Panda Joins BJP

बता दें कि हाल में ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने बीजेपी पर निशाना साधा था। पटनायक ने कहा कि सरकरा ने कभी भी पश्चिमी जिलों की उपेक्षा नहीं की। इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमिल शाह ने भी नवीन पटनायक पर आरोप लगाया था। शाह ने कहा था, ‘नवीन पटनायक ने पश्चिमी क्षेत्र के लिए सौतेली मां का रवैया अपनाया है। समूचे राज्य में सिंचाई के तहत आने वाला क्षेत्र 33 प्रतिशत है जो पश्चिमी क्षेत्र में सिर्फ 11 फीसदी है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है। 

Web Title: Odisha Congress Leader Padmalochan Panda Joins BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया