दिवाली पर इंडिगो दे रही 70 प्रतिशत छूट, आज ही टिकट करें बुक


NAZO ALI SHEIKH 22/10/2018 16:00:22
224 Views

New Delhi.  दिवाली फेस्टिव सीजन पर यदि आप विदेशों की सैर करने का मन बना रहे हैं, तो आपके पास सुनहरा मौका है। त्योहार के मौके पर आपके लिए यह खास मौका कॉस्ट एयरलाइंस कंपनियां एयर एशिया और इंडिगो दे रही है। ये कंपनियां विदेश यात्रा करने वालों को 70 फीसदी डिस्काउंट दे रही है। यही नहीं टिकट की खरीददारी 15 अक्तूबर से ही शुरू भी हो चुकी है। इस ऑफर का लाभ आप 28 अक्तूबर तक उठा सकते हैं। ऐसे में आप यदि विदेश जाने का प्लान बना चुके हैं, तो इस अवसर का लाभ उठाने से नहीं चूकें। 

यह भी पढ़ें... छत्तीसगढ़ चुनाव: अखिलेश यादव ने किया जंग का ऐलान, मैदान में उतारे 9 दिग्गज प्रत्याशी

diwali par airlines and indigo de rahi 70 pratishat chhoot,

   वेबसाइट से बुकिंग

आप विदेश यात्रा के लिए टिकट की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट, मोबाइल ऐप या फिर ऑनलाइन भी करा सकते हैं। कंपनी यह मौका 130 शहरों को दे रही है। यात्रियों को बेस फेयर या 20 फीसदी प्रीमियम फ्लेटबैड पर छूट का ये बेहतरीन आॅफर देगा। 

diwali par airlines and indigo de rahi 70 pratishat chhoot,

   हांगकांग से बंगलूरू का सफर

एयर इंडिगो दिसंबर महीने से हांगकांग से बेंगुलुरु के लिए हवाई सेवा करेगी। इस बेहतरीन नई सेवा के लिए कंपनी ने मात्र 11499 रुपये किराया शुल्क निर्धारित किया है। 11 दिसंबर से आप इसका लाभ उठा पाएंगे। इसके अलावा माले और फुकेट के लिए 5799 रुपए में ही आप टिकट बुक करा सकते हैं। यात्रा का लभ उठाने के बाद आप 12999 रुपए किराया देकर रिटर्न टिकट भी बुक करा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें... सीबीआई में घमासान, अपने ही स्पेशल डायरेक्टर पर लगाया घूस का आरोप

   एयर एशिया का ऑफर

इंडिगो से पहले एयर एशिया ने नवरात्रि सेल आॅफर निकाला था। आॅफर के तहत कोई भी यात्री बुक की गई टिकट पर 30 अप्रैल 2019 तक सफर का लुफ्त उठा सकेंगे। कोई भी यात्री नई दिल्ली, बेंगुलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, गोवा, कोच्चि और अमृतसर सहित कई शहरों के लिए आॅफर का लाभ उठा सकते थे। बताते चलें कि एयर एशिया देशभर में कुल 21 शहरों से विमानों का परिचालन करती है। इसके अलावा एयर लाइंस से 25 देशों के करीब 165 शहरों में भी यात्रा कर सकते हैं।

Web Title: diwali par indigo de rahi 70 pratishat chhoot, ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया