मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

महिला की शर्मनाक करतूत, साजिश से नाबालिग को बंधक बनाकर किया कांड


NAZO ALI SHEIKH 22/10/2018 16:36:18
101 Views

Haridwar. नाबालिग बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सख्त से सख्त कनून बनने के बाद भी धरे के धरे रह गए हैं। हरिद्वार के भगवानपुर थाना इलाके में महिला ने एक युवक से मिलकर साजिश रचकर नाबालिग बच्ची के साथ शर्मनाक करतूत को अंजाम दे डाला। महिला की करतूत जानकर आपका भी खून खौल जाएगा। 

यह भी पढ़ें... प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा

mahila ki sharmnak kartoot, sajish se nabalig ko bandhak

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक, भगवानपुर थाना इलाके में पांच दिन पहले महिला ने नाबालिग बच्ची का अपहरण कर लिया था। यह काम एक शख्स के साथ साजिश रचकर किया। इसके बाद नाबालिग को बंधक बना लिया और महिला के साथ शामिल युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें... बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

mahila ki sharmnak kartoot, sajish se nabalig ko bandhak

  चलता रहा समझौता

वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने नाबालिग को किसी से भी घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता नाबालिग जब हैवान बनी महिला और युवक के चंगुल से छूटी तो घर पहुंची ओर आपबीती सुनाई। परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए नामजद तहरीर दी। इसके पहले पांच दिनों तक आरो​पी समझौते का दबाव बनाते रहे। लेकिन परिजन नहीं माने और एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस के मुताबिक पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Web Title: mahila ki sharmnak kartoot, sajish se nabalig ko bandhak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया