मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

पत्रकार की हत्या कर पेड़ पर लटकाया, स्कूल संचालक पर लगा आरोप


ABHIMANYU VERMA 22/10/2018 17:40:03
254 Views

Amroha. यूपी के अमरोहा जिले में एक स्थानीय पत्रकार की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां पर थाना आदमपुर इलाके में रविवार शाम से लापता पत्रकार राजेश अग्रवाल का शव सोमवार को पेड़ से लटका मिला। इसकी जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने हत्या के पीछे एक स्कूल संचालक का हाथ होने का आरोप लगाया है। 

Murder of journalist in Amroha

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला थाना आदमपुर इलाके के कस्बा आदमपुर का है। यहां के निवासी स्थानीय पत्रकार राजेश अग्रवाल रविवार शाम से ही लापता थे। इसके बाद सोमवार की सुबह उनकी लाश आम एक बाग में लटकी हुई मिली। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को राजेश के परिजनों ने सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

  स्कूल संचालक के साथ गए थे राजेश अग्रवाल 

मृतक राजेश अग्रवाल के भाई ने बताया कि रविवार की शाम गिरी नाम का कोई व्यक्ति जो राहरई गांव में स्कूल चलाता है, वह राजेश को बुलाकर अपने साथ ले गया था। इसके बाद से ही राजेश लापता थे। उन्होंने बताया कि राजेश के उसके ऊपर लगभग एक लाख रुपए थे। तब से लेकर उनका कुछ लेनदेन चल रहा था। उसका शव हत्या कर किसने लटकाया, इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते है।

यह भी पढ़ें:-.........लड़की वालों ने दूल्हे का किया ऐसा हाल, दहेज मांगने से पहले दस बार सोचेंगे लोग

  क्या कहती है पुलिस?

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक रविवार से लापता था। हत्या की जानकारी मिली तो मृतक की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। मामले की जांच की जा रही है। 

Web Title: Murder of journalist in Amroha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया