मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

घुसपैठ की कोशिश पर भारतीय सेना ने उठाए सख्त कदम, पाकिस्तान से कहा- अपने लोगों की लाश ले जाओ


SUJEET KUMAR 23/10/2018 09:58 AM
198 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर में सीमा पर रविवार को हुई घुसपैठ की कोशिश पर भारतीय सेना ने सख्त कदन उठाते हुए पाकिस्तानी सेना को चेतावनी दी है। सेना ने पाकिस्तानी आर्मी से कहा है कि वह अपनी जमीन पर पल रहे आतंकवादियों पर लगाम लगाए। साथ ही सेना ने एनकाउंटर में ढेर किए गए दो आतंकियों के शव ले जाने की भी बात कही है। 

 indian army ask pakistan force to take over the bodies of the hostile pakistani nationals terrorist killed in senderbani sector of jammu

बता दें कि जम्मू के सुंदरबनी सेक्टर में बीते रविवार को एलओसी के पास पाकिस्तानी आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी। जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। इसमें सेना ने दो हथियारबंद पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया। हालांकि, इस एनकाउंटर के दौरान तीन सैनिक भी शहीद हो गए थे। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

न्यूज एजेंसी भाषा ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से लिखा है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना से कहा है कि वह रविवार को जम्मू के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास हुई मुठभेड़ में मारे गए दो 'घुसपैठियों' के शव ले जाए। ये घुसपैठिए लड़ाकू पोशाक पहने हुए थे और माना जाता है कि ये बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) के सदस्य थे। 

Web Title: indian army ask pakistan force to take over the bodies of the hostile pakistani nationals terrorist killed in senderbani sector of jammu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया