चाचा शिवपाल नहीं, पूरी तरह अखिलेश के साथ हैं मुलायम


ABHIMANYU VERMA 23/10/2018 09:59 AM
1170 Views

Lucknow. छोटे भाई शिवपाल और बेटे अखिलेश की लड़ाई में फंसे मुलायम सिंह यादव ने अब ये साफ कर दिया है कि वह किसके साथ हैं? अखिलेश और शिवपाल दोनों ही दावा करते रहे हैं कि मुलायम का आशीर्वाद उनके साथ है, जिसमें अखिलेश का दावा सही साबित होता दिख रहा है। दरअसल, मुलायम अब पूरी तरह से सपा को चुनावी जंग में जिताने में जुट गए हैं। उन्होंने अखिलेश यादव के साथ मिलकर कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने और सपा को जिताने का आह्वान किया। 

Mulayam singh yadav with akhilesh yadav

बता दें कि शिवपाल यादव के नई पार्टी बनाने के बाद अखिलेश और उनमें तीखी बयानबाजी हो रही है। वहीं, मुलायम की स्थिति ऐसी थी कि वह न भाई के पक्ष में कुछ बोल पा रहे थे और न ही बेटे के पक्ष में। हालांकि वह दोनों के साथ कई बार मंच साझा करते दिखाई दिये। 

  मुलायम सिंह ने सपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह सोमवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की मुद्दा भटकाने वाली रणनीति से सावधान रहें और समाजवादी विचारधारा का अनुसरण करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में वोटिंग के दौरान सपा की मजबूती से जीत सुनिश्चित करें।

मुलायम ने कहा कि सपा और दूसरी पार्टियों में अंतर है सपा अपने वादे निभाती है। सपा की सरकार में मुफ्त दवाई, पढ़ाई, सिंचाई की व्यवस्था थी। किसानों को सुविधाएं थी। नौजवानों को रोजगार मिला। लेकिन भाजपा की सरकार ने जनता को धोखा दिया है। 

Mulayam singh yadav with akhilesh yadav

उन्होने कहा कि भाजपा ने हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया, लेकिन एक पैसा नहीं आया। भाजपा ने एक भी जनता की भलाई का काम नहीं किया है। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को लेकर चुनाव में जाने पर जीत अवश्य मिलेगी।

गौरतलब है कि शिवपाल यादव नई पार्टी का गठन करने बाद ये दावा करते रहे हैं कि मुलायम उनके साथ हैं। साथ ही शिवपाल ने अपनी पार्टी के टिकट पर मुलायम को चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया था। हालांकि मुलायम सिंह साफ तौर पर ये कहने से बचते रहे हैं कि उनका समर्थन अखिलेश को है या शिवपाल को।  

Web Title: Mulayam singh yadav with akhilesh yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया