मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

छत्तीसगढ़ : सीएम रमन सिंह ने पत्नी समेत छुए योगी आदित्यनाथ के पैर, बेटी ने उतारी आरती 


GAURAV SHUKLA 23/10/2018 14:09 PM
454 Views

Lucknow. छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मंगलवार को राजनांदगांव विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद थे। नामांकन से पहले सीएम योगी रमन सिंह के रायपुर आवास पर पहुंचे। रायपुर में रमन सिंह की बेटी अस्मिता ने सीएम योगी का स्वागत आरती उतारकर किया। इसी के साथ रमन सिंह और उनकी पत्नी वीणा सिंह ने सीएम योगी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। 

chattisgarh pahuche cm yogi raman singh ne dakhil kiya parcha
रमन सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने अटल की भतीजी करुणा शुक्ला को चुनावी समर में उतारा है। जिसके बाद मंगलवार को नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन रमन समेत छह विधानसभा सीट के अन्य प्रत्याशियों ने पर्चा भरा। नामांकन दाखिल करने के साथ ही सीएम योगी यहां एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। आपको बता दें कि पूर्व में भी सीएम योगी को गुजरात, कर्नाटक और त्रिपुरा में स्टार प्रचारक बनाया गया था। जिसके बाद मिली प्रचंड जीत को देखते हुए एक बार फिर उनका नाम इस चुनाव के दौरान स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल है। छत्तीसगढ़ पहुंचने के दौरान सीएम योगी ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि उन्हें भगवान राम के ननिहाल आने का मौका मिला। 

chattisgarh pahuche cm yogi raman singh ne dakhil kiya parcha

Web Title: chattisgarh pahuche cm yogi raman singh ne dakhil kiya parcha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया