रायपुर: सीएम योगी बोले, रमन सिंह के ही नेतृत्व में हुआ छत्तीसगढ़ का विकास


ABHIMANYU VERMA 23/10/2018 16:31:28
300 Views

Raipur. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक के तौर पर रायपुर पहुंचे। यहां के सीएम रमन सिंह ने का स्वागत किया और उनके पैर भी छूए। रायपुर में योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संभोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के 18 वर्ष में से 15 वर्ष के सीएम के तौर पर रमन सिंह का कार्यकाल अच्छा रहा। प्रदेश के विकास का श्रेय भी रमन सिंह को ही जाता है। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों के भावना के अनुरूप ही सरकार रही है। 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन भरने का मंगलवार को अंतिम दिन है। मतदान 12 नवंबर को होंगे और मतगणना 11 दिसंबर को होगी।   

raipur up cm yogi adityanath speech

सीएम योगी ने कहा कि जनता ने भाजपा सरकार पर विश्वास किया है। छत्तीसगढ़ पहले बिमारू राज्य के रूप में जाना जाता था। रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश का विकास हुआ है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि रमन सिंह 3 बार प्रदेश के सीएम बन चुके हैं, इस बार भी उन्हें सीएम बनाए, जिससे वह इतिहास रच सकें। उन्होंने कहा कि वह भगवान राम की जन्म भूमि से आए हैं, उन्हे विश्वास है कि भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

यह भी पढ़ें:- .........रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी भाजपा के शिखर पुरुष की भतीजी

बता दें कि इससे पहले चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम योगी ने छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के नामांकन कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होने कहा कि एक बार फिर उन्हे भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से जीतेगी, ऐसा उन्हे भरोसा है।

Web Title: raipur up cm yogi adityanath speech ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया