मिर्जापुर: पुलिस ने थाने में कारवाई पूर्व सांसद के बेटे की शादी


ABHIMANYU VERMA 24/10/2018 09:38:49
522 Views

Mirzapur. यूपी पुलिस आजकल प्रेमी जोड़ों की शादी करवाने में लगी हुई है। इस बार मिर्जापुर जिले के लालगंज थाने में पुलिस ने पूर्व सांसद के बेटे की थाने में ही शादी करवा दी। दरअसल पचोखर गांव निवासी पूर्व सांसद और दो बार विधायक रहे भाई लाल के बेटे पंकज का भेडा गांव निवासी एक लड़की से अफेयर था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन लड़के के परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। काफी समझाने के बाद भी जब बात नहीं बनी तो लड़की वालों को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। 

Mirzapur Former MP son married in police station

इस मामले में लड़की पक्ष के लोगों ने बताया कि सांसद के बेटे को पुलिस ने सोमवार को फोन करके थाने में बुलाया और शादी को लेकर बातचीत की। पहले तो लड़के ने शादी से इंकार कर दिया। लेकिन पुलिस द्वारा दबाव डालने पर वह शादी के लिए तैयार हो गया। 

इसके बाद आनन-फानन में पुरोहित को बुलाया गया और दोनों पक्षों के नाते-रिश्तेदारों को भी सूचना दी गई। सैंकड़ों की संख्या में लोग वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए बिन बुलाए मेहमान के रूप में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें... अबकी बार बनेगी हिन्दुओं की सरकार, प्रवीण

शादी में नहीं शामिल हुए पूर्व सांसद

प्रभारी निरीक्षक की देख-रेख में थाने के मंदिर में पूरे विधि विधान से पूर्व सांसद के बेटे और उनकी प्रेमिका की शादी कराई गई। इसके बाद थाना प्रभारी निरीक्षक ने भी वधू को गिफ्ट भेंट किया। वहीं थानाध्यक्ष ने मेहमानों के लिए नाश्ते-खाने की व्यवस्था की थी। थाने से बाकायदा विदाई की गई। हालांकि इस मौके पर पूर्व सांसद भाई लाल शामिल नहीं हुए, लेकिन उनके परिवार के लोग मौजूद रहे।

Web Title: Mirzapur Former MP son married in police station ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया