मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

श्रीनगर : नौगाम के सूथू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आतंकियों के दो शव हुए बरामद


SUJEET KUMAR 24/10/2018 09:52 AM
171 Views

Srinagar. श्रीनगर के नौगाम के सूथू में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की होने की ख़बर आ रही है। इस मुठभेड़ में आतंकियों के दो शव भी बरामद हुए हैं। मुठभेड़ के बाद इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। 

jammu-and-kashmir encounter between security forces and terrorists in naugam 2 terrorist killed

बता दें कि इससे पहले भी जम्मू और कश्मीर में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए हैं। वहीं इस मुठभेड़ के बाद एक ब्लास्ट भी हुआ जिसमें पांच नागरिकों की मौत हो गई थी। 

#JammuAndKashmir: Bodies of two terrorists recovered following an exchange of fire between terrorists & security forces at Soothu, Nowgam on the outskirts of Srinagar. pic.twitter.com/lv9cqkOjNZ

— ANI (@ANI) October 24, 2018

 

मंगलवार को श्रीनगर के एक दिवसीय दौरे पर गए राजनाथ सिंह ने कहा था कि हम किसी से भी बातचीत के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान गए और उन्होंने वहां जिम्मेदार लोगों सहित उनके परिवार से भी मुलाकात की लेकिन पाकिस्तना ने बातचीत का माहौल स्थापित नहीं होने दिया। 

 

Web Title: jammu-and-kashmir encounter between security forces and terrorists in naugam 2 terrorist killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया