भाजपा को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा


SUJEET KUMAR 24/10/2018 13:52:39
411 Views

New Delhi. असम में भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। यहां पार्टी की कार्यप्रणाली से नाराज चल रहे विधायक तेराश गोवला ने विधानसभा की सदस्यता से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को अपना इस्तीफा भेजा है। बता दें कि गोवाला विधानसभा में दुलियाजान सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। 

assam bjp mla terash gowalla resigned

इस्तीफा देने के बाद गोवाला ने कहा, मैंने विधायक दल के नेता मुख्यमंत्री को एक पत्र भेजा है। मुझे लगता है कि मैं अपने क्षेत्र के साथ न्याय नहीं कर पा रहा हूं और मैं काम करने में सक्षम नहीं हूं। निगमों के अध्यक्ष नियुक्त किए गए विधायकों को या तो कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है या राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है।  

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।
 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो गोवाला, सादिया सीट से भाजपा विधायक बोलिन चेतिया को राज्य के स्वामित्व वाली असम गैस कंपनी लिमिटेड (एजीसीएल) का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से नाखुश थे। गोवाला ने इस्तीफा ऐसे समय में दिया है, जब एक दिन पहले सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने भाजपा और सहयोगी दलों के 40 विधायकों और नेताओं को राज्य के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में नियुक्त किया है। 

 

Web Title: assam bjp mla terash gowalla resigned ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया