मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

जल्द ही भारत पूरी तरह से 4G वाला देश होगा- मुकेश अंबानी


SUJEET KUMAR 25/10/2018 12:36:43
163 Views

New Delhi. इंडिया मोबाइल कांग्रेस को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत सबसे तेजी से विकास करने वाला देश बन गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। अंबानी ने कहा कि भारत चौथे औद्योगिक क्रांति का नेतृत्व करने के लिए तैयार है।

india mobile congress 2018 mukesh ambani

इंडिया मोबाइल कांग्रेस के उद्घाटन समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कहा कि मैं Jio Giga Fibre के तहत सभी को सहज कनेक्टिविटी देने की योजना बना रहा हूं। हम देश के आखिरी गांव तक इंटरनेट कनेक्टिविटी बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमनें जियो फोन के साथ भारत के गांवों में डिजिटल ड्राइव ले जाने का लक्ष्य रखा है। कनेक्टिविटी और एफॉर्डबिलिटी का संयोजन ही जियो का मुख्य यूएसपी है, क्योंकि यह सभी के लिए 4 जी कनेक्टिविटी देने की कोशिश कर रहे हैं। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

अंबानी ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर में भारत का भविष्य बेहद शानदार है। दुनिया में भारत अब सबसे ज्यादा मोबाइल डेटा उपयोग करने वाला देश बन गया है। इसके पीछे का मुख्य कारण जियो है। उन्होंने कहा कि जल्द ही भारत पूरी तरह से 4जी वाला देश होगा। बता दें कि बार्सिलोना में हर साल होने वाली वर्ल्ड मोबाइल कांग्रेस की तर्ज पर भारत में भी इंडिया मोबाइल कांग्रेस का आयोजन किया जा रहा है।

Web Title: india mobile congress 2018 mukesh ambani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया