मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

ई रिक्शे पर एनेक्सी की गोपनीयता 


GAURAV SHUKLA 25/10/2018 12:37 PM
176 Views

Lucknow. नवरात्र में सीएम योगी आदित्यनाथ का दफ्तर लोकभवन शिफ्ट होने के बाद कार्यालयों के शिफ्टिंग का कार्य चल रहा है। इसी कड़ी में कई अहम फाइलें भी एनेक्सी से लोकभवन लाई जा रही हैं। लेकिन इस बीच फाइलें जिस तरह से इधर उधर बिखरी दिखी उससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अहम दस्तावेजों की शिफ्टिंग में गोपनीयता का कितना खास ख्याल रखा जा रहा है। 

Lokbhawan se anexi shift hui files

फोटो क्रेडिट - एनबीटी ई पेपर 
बुधवार को गृह और गोपन विभाग की फाइलों को लोकभवन ले जाया गया। लोकभवन पहुंचने से पहले यह फाइलें गलियारों में लिफ्ट के पास पड़ी दिखीं। कूड़े की ढेर की तरह पड़ी इन फाइलों की रखवाली के लिए कोई भी खासा इंतजाम नहीं किया गया था। इसी के साथ वहां आने जाने पर भी किसी को कोई प्रतिबंध नहीं था। पूरी तरह से यह काम संविदाकर्मियों के भरोसे पर छोड़ दिया गया था। इसी के साथ बाद में इन्हें ई-रिक्शे पर ढेर की तरह से लाद कर लोकभवन पहुंचाया गया। एनेक्सी से लोकभवन के सफर के बीच इस बात को कोई भी ख्याल नहीं रखा गया कि फाइलों की सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह का कोई इंतजाम किया जाए। 

 

Web Title: Lokbhawan se anexi shift hui files ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया