चेक हो रही लोकेशन, त्योहारों में ढिलाई पर नपेंगे कप्तान 


GAURAV SHUKLA 25/10/2018 15:11:33
230 Views

Lucknow. आगामी त्योहारों को लेकर डीजीपी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की जरिए दी गयी सख्त हिदायत के बावजूद कप्तानों का मनमाना रवैया बदलने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में डीजीपी ने साफ कहा था कि त्योहारों में सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसी के साथ किसी भी जिले के कप्तान बिना डीजीपी के आदेश के मुख्यालय छोड़कर नहीं जाएंगे। बावजूद इसके कई जिलों के कप्तानों की मनमानी पर उन्हें नोटिस भी जारी कर दिया गया है। 

frestival ko lekar dgp office ki or se ssp or sp ko notification
डीजीपी कार्यालय की तरफ से जारी एडवाइजरी और हाल ही में हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में डीजीपी ओपी सिंह ने साफ शब्दों में कहा था कि कप्तान अपने-अपने जिलों की सुरक्षा स्वंय करें। इसी के साथ अगर कोई चूक होती है तो उसके लिए कप्तान स्वंय जिम्मेदार होंगे। उस दौरान सभी कप्तानों ने उनकी हां में हां मिलाकर उन्हें खुश कर दिया था, लेकिन बाद ने जब निगरानी हुई तो कुछ कप्तानों ने अपना जिला मुख्यालय छोड़ रखा था। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस प्रकरण के बाद कई जिलों के कप्तानों को डीजीपी मुख्यालय की ओर से नोटिस जारी किया गया है। 

Web Title: frestival ko lekar dgp office ki or se ssp or sp ko notification ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया