चुनाव में जीतने के लिए बसपा ने कसी कमर, इस फायरब्रांड नेता ने संभाली प्रचार की कमान


NAZO ALI SHEIKH 25/10/2018 17:35:54
1843 Views

Chhattisgarh.  छत्तीसगढ़ विधानसभा में पहले चरण के चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी तरह से मैदान उतरने के लिए कमर कस ली है। इस बार बसपा भी पुरजोर मेहनत के साथ चुनावी मैदान में  उतरने की तैयारी पूरी कर ली है। पहले चरण में बसपा गठबंधन में बंटवारे से मिली 33 सीटों में से 6 सीटों पर अपनी किस्मत का सिक्का चलाने कि फिराक में है, जिसमें से 4 बस्तर संभाग और 2 राजनांदगांव जिले की सीटों पर बसपा ताल ठोक कर तैयार है। 

यह भी पढ़ें... CBI विवाद पर बोलीं मायावती, अफसरों से ज्यादा मोदी सरकार जिम्मेदार

chunav mein jeetne ke liye baspa ne kasi kamar

पहले चरण के घोषणा

बसपा सुप्रीमो जल्द ही पहले चरण और दूसरे चरण के लिए अपने 14 प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती हैं। शेष बची सीटों पर बसपा सुप्रीमों मायावती और गठबंधन के साथ मंथन करके जल्द ही घोषणा करेंगी। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी बाजपेयी के अनुसार इस बार बसपा को पिछले चुनावों की अपेक्षा ज्यादा सीटें मिलने की उम्मीद है। इसके चलते बसपा अपना पूरा जोर लगा रही है। 

यह भी पढ़ें... बसपा कार्यकर्ताओं ने मायावती को पीएम बनाने का लिया संकल्प, विरोधियों के उड़े होश

chunav mein jeetne ke liye baspa ne kasi kamar

अजीत जोगी लगा रहे जोर

गठबंधन को और मजबूत बनाने के लिए फायरब्रांड नेता अजीत जोगी लगातार बस्तर का दौरा कर रहे हैं। बस्तर संभाग की सभी 12 सीजों पर अपना जबरदस्ता दौरा करके गठबंधन के पक्ष में प्रचार करने की कमान संभाल ली है। पहले चरण के चुनाव के लिए जोगी ने भी अपना पूरा दमखम लगा दिया है।

Web Title: chunav mein jeetne ke liye baspa ne kasi kamar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया