शिवपाल यादव के इस कदम से सपा में मची भगदड़, आनन-फानन में बरेली पहुंचे सपा के बड़े नेता


RAJNISH KUMAR 25/10/2018 18:29 PM
860 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में म​हज छह माह का वक्त बचा है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और बसपा चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी अपने डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है। दरअसल, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच चल रही अनबन में तब विराम लग गया था, जब चाचा शिवपाल ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का ऐलान कर दिया था, लेकिन सियासत ऐसी चीज है, जो लोगों को बैठने ही नहीं देती है।

Sampal Yadav stampede with this move of Shivpal Yadav

शिवपाल सिंह यादव ने नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बना ली है। पार्टी बनाने के बाद से लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं, लेकिन अपने भतीजे अखिलेश पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। यही नहीं, समाजवादी पार्टी को सबसे ज्यादा नुकसान भी पहुंचा रहे हैं। पिछले दिनों बरेली से पूर्व राज्यसभा सांसद और लंबे समय तक बरेली में सपा जिलाध्यक्ष रहे वीरपाल यादव शिवपाल की नई पार्टी में शामिल हो गए हैं।

इसके अलावा तमाम नेताओं ने सपा छोड़ शिवपाल यादव की पार्टी का दामन थाम लिया है। अब इतनी संख्या में सपा छोड़ रहे नेताओं से निपटने के लिए पार्टी ने डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है। इसी को लेकर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बरेली पहुंचे। यहां नरेश उत्तम पटेल ने शिवपाल की पार्टी पर तो चुप्पी साधे रखी, लेकिन भाजपा सरकार को जमकर कोसा।

Sampal Yadav stampede with this move of Shivpal Yadav

पटेल ने कहा कि घोटाले पर पर्दा डालने के लिए केंद्र सरकार सीबीआई पर शिकंजा कस रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अब महंगाई को काबू करने के बजाय राम मंदिर मुद्दा छेड़ रही है। हालांकि माना जा रहा है कि नरेश उत्तम पटेल का दौरा पार्टी के डैमेज कंट्रोल के लिए ही गए थे।

Web Title: Sampal Yadav stampede with this move of Shivpal Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया