बौखलाए आतंकियों ने सेना के कैंप को बनाया निशाना, एक जवान शहीद


ABHIMANYU VERMA 26/10/2018 09:45 AM
299 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। इससे बौखलाए आतंकी सेना के कैंप को निशाना बना रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सेना के कैंप को निशाना बनाया गया। इस हमले में एक जवान के शहीद होने की खबर है। वहीं, एक जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है। बता दें कि इससे पहले राज्य में सेना की दो अलग-अलग मुठभेड़ में छह आतंकी मारे गए हैं। 

Militants attacked army camps in tral

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने गुरुवार को त्राल के नादेर स्थित 42 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप को निशाना बनाकर जबरदस्त गोलीबारी की। इस गोलीबारी में दो जवान घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान एक जवान ने दम तोड़ दिया। हमले के बाद जब जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भागने में कामयाब रहे। इलाके को घेर कर आतंकियों की तलाश की जा रही है। 

बता दें कि इससे पहले राज्य में दो अलग-अलग मुठभेड़ों के दौरान छह आतंकवादियों को मार गिराया गया था। कश्मीर घाटी के बारामुला और अनंतनाग में हुए मुठभेड़ में सेना ने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ। 

Web Title: Militants attacked army camps in tral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया