मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

योगी सरकार को आज़म खान ने बताया नपुंसक, कहा- वो मंदिर बनाना ही नहीं चाहते


ABHIMANYU VERMA 26/10/2018 12:40:21
282 Views

Rampur. सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। आजम ने विवादित बयान देते हुए योगी सरकार को नपुंसक कह डाला। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार मंदिर बनाना ही नहीं चाहती, अगर वह मंदिर बनाएंगे तो कौन उन्हे रोकने के लिए जाएगा।

बता दें कि आज़म खान एक धरने में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जहां पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही। 

Azam Khan attacked Yogi Sarkar on ram mandir issue

सपा विधायक आज़म खान ने रामपुर की बिलासपुर तहसील में सीबीआई के भीतर चल रहे उथल-पुथल को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। इस मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आप उस देश में जांच की बात कर रहे  हैं, जहां सीबीआई पर कलंक लग गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि अपने विरोधियों को फंसाने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग का दौर कांग्रेस के समय में शुरू हुआ था। लेकिन पीएम मोदी ने सीबीआई के ताबूत में आखिरी कील ठोक दी है।

यह भी पढ़ें:-......राजस्थान में भाजपा को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

इस दौरान आजम खान ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज किशोर के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा को मंदिर बनाना ही नहीं है। वह वहां (अयोध्या में) मंदिर बनाना चाहते ही नहीं। उन्होने कहा कि बस इस मुद्दे को नासूर बनाना चाहते हैं और इसके सहारे वोट लेना चाहते हैं। अगर वह मंदिर बनाएंगे तो कौन है जो उनको रोकने जाएगा।

 

Web Title: Azam Khan attacked Yogi Sarkar on ram mandir issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया