शिवपाल के समर्थकों ने अखिलेश के कार्यकर्ता को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पीटा


ABHIMANYU VERMA 26/10/2018 13:35:44
732 Views

Jhansi. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के समर्थकों के बीच जुबानी जंग अब हिंसक रूप लेती जा रही है। ये सियासी जंग अब खुलेआम सड़कों पर देखने को मिल रही है। ताजा मामला यूपी के झांसी शहर का है, यहां पर अखिलेश और शिवपाल के समर्थकों में मारपीट की बात सामने आयी है। आरोप है कि शिवपाल के समर्थकों ने सपा कार्यकर्ता को गाड़ी से बाहर खींचकर पीटा। वहीं, सपा कार्यकर्ता ने किसी तरह भागकर एक मेडिकल स्टोर में घुसकर जान बचाई। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई थी। 

Shivpal supporters beat SP workers in jhansi

जानकारी के मुताबिक, शिवपाल यादव की पार्टी के समर्थकों की गाड़ियों का काफिला रास्ते से गुजर रहा था, इस दौरान सपा समर्थक की एक गाड़ी शिवपाल समर्थकों के गाड़ियों के काफिले के बीच में आ गई। इस पर शिवपाल के समर्थक भड़क गए और उन्होंने अपनी-अपनी गाड़ियों से उतरकर अखिलेश समर्थक को उसकी कार से खींचकर बाहर निकाला और उसकी पिटाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स की गाड़ी पर सपा का पर्चा चिपका था और पिटाई कर रहे लोगों की गाड़ियों पर शिवपाल के झंडे लगे थे। 

यह भी पढ़ें:-........सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने से कांग्रेस नाराज,राहुल गांधी ने किया प्रदर्शन

बता दें कि सपा और शिवपाल के समाजवादी मोर्चे के बीच सियासी जंग जोरों पर है। वहीं, अखिलेश यादव के खेमे से कई नेता शिवपाल की पार्टी का हिस्सा बन चुके हैं। अखिलेश और शिवपाल दोनों नेता एक-दूसरे पर खुलकर हमला बोल रहे हैं।  

Web Title: Shivpal supporters beat SP workers in jhansi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया