अयोध्या में बनेगा राम मंदिर, बाबर की कोई इमारत नहीं: केशव प्रसाद मौर्या


ABHIMANYU VERMA 26/10/2018 16:48:39
392 Views

Gorakhpur. यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने एक बार फिर राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने ताजा बयान में कहा है कि अयोध्या में ही श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण होगा, वहां कोई बाबर की इमारत नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाने और 2014 से हम बड़ी जीत हासिल करेंगे।

Keshav Prasad Maurya said that Ram temple will be built in Ayodhya

बता दें कि अयोध्या विवादित भूमि पर संत और राम भक्त लगातार भाजपा सरकार पर मंदिर निर्माण के लिए दबाव बना रहे हैं। मौर्या ने कहा कि अयोध्या भूमि विवाद का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 29 तारीख से शुरू होने वाली है। उन्होंने कहा कि भव्य मंदिर निर्माण जरूर होगा, कब होता है, कितने दिन में होता है, फैसला कितनी देर में आता है, यह विषय कोर्ट का है।

आगे बोलते हुए मौर्य ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे ईमानदार पार्टी है, जिसका नेतृत्व नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो गलत करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश का विश्वास मोदी पर है और पूरे देश का अविश्वास राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर है।

Web Title: Keshav Prasad Maurya said that Ram temple will be built in Ayodhya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया