बिग बॉस में होगी इस विनर की री-एंट्री, मचेगा हंगामा


NAZO ALI SHEIKH 27/10/2018 16:28:12
375 Views

Mumbai. बिग बॉस में टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक नई तरकीब निकाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो आज भजन सम्राट अनूप जलोटा घर से बाहर हो जाएंगे। बता दें कि अनूप के जाने से बिग बॉस की टीआरपी में कमी आ सकती है, जिसके चलते बिग बॉस ने घर में दो मेहमान कंटेस्टेंट्स को बुलाने की तरकीब निकाली है, जिससे शो की टीआरपी में जोरदार उछाल आने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें... शाहरुख खान की शादी की सालगिरह पर जानें उनकी मैजिकल लव स्टोरी के बारे में...

bigg boss mein hogi is winner ki ri-entry

  शिल्पा शिंदे की होगी एंट्री

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 11 की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे मेहमान बनकर एंट्री कर सकती हैं। शिल्पा के साथ एक बार फिर विकास गुप्ता को घर में भेजने की बिग बॉस ने रणनीति बनाई है। इन दोनों की घर में सोमवार को एंट्री हो जाएगी। 

यह भी पढ़ें... जन्मदिन विशेष: बाहुबली प्रभास का नया अवतार देख दंग रह गए फैंस

  घर में मचेगा हंगामा

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के घर में जाने और कुछ दिन रहने से घरवालों के गेम में बदलाव तो निश्चित है, क्योंकि शिल्पा और विकास बिग बॉस सीजन 11 में रह चुके हैं। यहां तक कि शिल्पा ने शो जीता भी था। अगर ऐसा होता है तो शो के फैंस को भरपूर इंटरटेन मिलने वाला है। 

  इस बार होगा डबल एविक्शन

खबरों की मानें तो इस बार घर से डबल एविक्शन होगा। जानकारी के मुताबिक इस बार अनूप जलोटा और सबा खान घर से बाहर होंगे। बता दें कि अनूप जलोटा का बिग बॉस के मेकर्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट 26 अक्टूबर तक था। ऐसे में उनका बाहर जाना तय है। वहीं 'वीकेंड का वार' में शनिवार के एपिसोड में जमकर हंगामा होने वाला है, क्योंकि सलमान खान श्रीसंथ की जमकर क्लास लगाएंगे। 

bigg boss mein hogi is winner ki ri-entry

  ये कंटेस्टेंट्स हैं नॉमिनेट

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अनूप, सृष्टि, सुरभि और सबा नॉमिनेट हुए हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीकेंड के वार में डबर एविक्शन होगा, इससे पहले भी एक डबल एविक्शन हो चुका है, जिसमें निर्मल सिंह और कृति-रोशमी की जोड़ी बेघर हुई थी। 

Web Title: bigg boss mein hogi is winner ki ri-entry ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया