मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

कोर्ट का विपरीत फैसला आया तो कानून बनाकर करेंगे मंदिर निर्माण: केशव प्रसाद मौर्या


ABHIMANYU VERMA 28/10/2018 15:17:04
137 Views

Lucknow. अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार (29 अक्टूबर) से सुनवाई करने वाला है। वहीं, इस सुनवाई से पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का इस मुद्दे पर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या भूमि विवाद में अगर कोर्ट का फैसला राम मंदिर के विपरीत आता है तो वह संसद के दोनों सदनों से कानून लाकर मंदिर का निर्माण करेंगे। 

keshav-prasad-maurya-says-if-supreme-court-decision-not-in-favour-then-we-built-ram-mandir-by-making-law

बता दें कि इसकी सुनवाई जस्टिस गोगोई, जस्टिस एसके कौल और जस्टिस जोसेफ की नई बेंच करने वाली है। इससे पहले 2010 से इस विवाद की सुनवाई दीपक मिश्रा की बेंच कर रही थी।

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि अयोध्या का विकास और मंदिर निर्माण उनकी पार्टी के एजेंडे में है। वो भगवान राम की प्रतिमा लगाएंगे और मंदिर का निर्माण भी करवाएंगे। उन्होंने दावा किया कि पूरा देश चाहता है कि अयोध्या में मंदिर का निर्माण हो। 

वहीं, राम मंदिर आंदोलन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इससे जुड़े बहुत सारे लोगों ने बलिदान दिया। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। अयोध्या में मंदिर निर्माण होकर रहेगा और वे मंदिर निर्माण के लिए तैयार हैं। 

गौरतलब है कि अयोध्या भूमि-विवाद का मामला काफी समय से सुप्रीम कोर्ट में है। अब इस मामले में सोमवार से सुनवाई शुरू होने जा रही है। जिसको लेकर पक्षकारों और संतों को लगता है कि रोज सुनवाई से फैसला जल्दी ही आ सकता है।

Web Title: keshav-prasad-maurya-says-if-supreme-court-decision-not-in-favour-then-we-built-ram-mandir-by-making-law ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया