मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

UPSSSC में निकलीं 1477 भर्तियां, जानें आवेदन करने की तिथि


NAZO ALI SHEIKH 28/10/2018 16:34:22
232 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग UPSSSC (यूपीएसएसएससी) ने जूनियर इंजिनियर और दूसरे कई पदों पर भर्ती निकाली है। बता दें कि UPSSSC चयन आयोग ने कुल 1, 477 पदों पर बम्पर भर्तियां निकाली हैं। आवेदन करने की तिथि 30 ऑक्टूबर, 2018 से शुरू की जाएगी। कैंडिडेट्स का चुनाव लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा का शेड्यूल आने वाले समय में जारी किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें..UPPSC में निकली बम्पर भर्तियां, जानें आवेदन करने की तिथि

upsssc mein nikli 1477 bhartiyan

  आवेदन की खास तारीखें

ऑनलाइन आवेदन करने की तारीख है 30 ऑक्टूबर, 2018
फीस ऑनलाइन भुगतान शुरू होने की तारीख 30 अक्टूबर, 2018 
आवेदन और फीस भुगतान की आखिरी तारीख 30 नवंबर, 2018 

यह भी पढ़ें... डॉक्टर के पद पर निकली 1000 भर्तियां, ये डिग्री होगी अनिवार्य

  चयन आयोग की शर्तें

इन पदों पर भर्ती के लिए चयन आयोग ने कुछ शर्तें रखी हैं, इसके उम्मीदवार के पास इंजिनियरिंग डिसिप्लिन में डिप्लोमा होना चाहिए। कुछ पदों के लिए काम का अनुभव भी होना जरूरी है। आवेदकों को आवेदन करने से पहले पात्रता की शर्तें और आयु सीमा की पूरी जानकारी भर्ती अधिसूचना को होना चाहिए।

  आवेदन की प्रक्रिया

इच्छुक उम्मीदवारों को यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन प्रक्रिया में पंजीकरण, फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करना, आवेदन प्रपत्र को पूरा करना, फीस का भुगतान और आवेदन जमा करना शामिल होता है। आवेदन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद फॉर्म का एक प्रिंट भविष्य में इस्तेमाल के लिए ले लें। 

upsssc mein nikli 1477 bhartiyan

  आवेदन शुल्क

बता दें कि आवेदन शुल्क कैटेगरी के हिसाब से रखी गई है। जनरल कैटेगरी और ओबीसी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 225 रुपये, एससी और एसटी कैटेगरी के लिए 105 रुपये एवं हैन्डीकैप आवेदकों  के लिए फीस 25 रुपये है। 

Web Title: upsssc mein nikli 1477 bhartiyan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया