मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

चुनाव आयोग से तगड़ा झटका, भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ हो सकती है बड़ी कार्रवाई


RAJNISH KUMAR 28/10/2018 17:43:45
180 Views

New Delhi. आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू से मुलाकात की। कांग्रेस ने रायपुर पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत के खिलाफ लगभग 7.5 करोड़ की सामग्री वितरित करने की शिकायत दर्ज कराई है।

A big blow to the Election Commission, big action against BJP candidate can be 

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल की सदस्य पूर्व महापौर किरणमयी नायक के मुताबिक, रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के लगभग 50,000 घरों में भाजपा की ओर से चुनाव में प्रलोभन कोे लेकर सामग्री का वितरित की जा रही है। उन्होंने बताया कि वितरित की जा रही सामग्री में घड़ी, टिफिन, साड़ी, पर्स है, जिन्हें करीब 50,000 घरों में वितरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस सामग्री की कीमत करीब 7.5 करोड़ है। वहीं, मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू ने बताया कि मामले का संज्ञान ले किया गया है, जांच के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें ...  बड़ी खबर: मोदी के मंत्री रामविलास पासवान नहीं लड़ेंगे चुनाव,बीजेपी में मची खलबली

Web Title: A big blow to the Election Commission, big action against BJP candidate can be ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया