मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

बड़ी खबर: राजस्थान में मायावती बीजेपी को कड़ी पटखनी देने के लिए कर रही हैं ये बड़ी तैयारी


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/10/2018 18:04:51
567 Views

Jaipur. देश के पांच राज्यों में चुनावी समर अपने चरम पर है। 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी व कांग्रेस के साथ बसपा भी काफी ​सक्रिय दिख रही है। मायावती लगातार अपनी ताकत बढ़ाने के लिए किसी न किसी पाटी या राज्यों के नेता से मिलती रहती हैं। छत्तीसगढ़ के बाद मायावती राजस्थान में तीसरी ताकत बढ़ाने के लिए सीपीआई से हाथ मिलाने की तैयारी में हैं। 

Rajysthan Me Mayawati Bjp Ko Kadi Patkhani Dene Ke Lye Kar Rhi hai Badi Tayari

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: मोदी के मंत्री रामविलास पासवान नहीं लड़ेंगे चुनाव,बीजेपी में मची खलबली

  बसपा व सीपीआई की बैठक आज

राजस्थान में बसपा तीसरी ताकत बनने की तैयारी में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि बसपा व सीपीआई की रविवार को गठबंधन को लेकर बैठक होनी है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो रविवार को गंठबंधन का एलान हो जाएगा। बसपा लगातार कोशिश कर रही है कि राजस्थान की छोटी-छोटी पार्टियों के साथ मिलकर किसी तरह भाजपा व कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना है। इसी रास्ते पर बसपा चल रही है। 

Rajysthan Me Mayawati Bjp Ko Kadi Patkhani Dene Ke Lye Kar Rhi hai Badi Tayari

  पिछली बार बसपा ने 195 प्रत्याशी उतारे थे

राजस्थान में पिछली बार 2013 के चुनाव में बसपा ने 200 में से 195 प्रत्याशी मैदान में उतारे थे। पिछले चुनाव में बसपा को राजस्थान में बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी थी मगर 10 लाख से ज्यादा वोट मिले थे। इसी कारण बसपा प्रमुख मायावती राजस्थान में तीसरी ताकत बनने का प्रयास कर रही है जिससे दोनों बड़े दलों को आसानी से चुनौती दे सके। 

यह भी पढ़ें...इसरो के पूर्व प्रमुख माधवन नायर ने राजनीति में रखा कदम, अमित शाह ने दिलाई बीजेपी की सदस्यता

 

 

Web Title: Rajysthan Me Mayawati Bjp Ko Kadi Patkhani Dene Ke Lye Kar Rhi hai Badi Tayari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया