मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

यूपी पुलिस की सिपाही ने डयूटी के दौरान निभाया मां का रोल,सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/10/2018 18:25:52
103 Views

 Lucknow. उत्तर प्रदेश में एक महिला सिपाही की तस्वीरें काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल सिपाही अर्चना सिंह ने अपने काम के दौरान अपने 6 माह के बेटे को गोद में लिये हुए हैं। इस वायरल पर प्रदेेश के डीजीपी ओपी सिंह ने संज्ञान लिया है। 

Up Police Ki Ak Mahila Siphai Ne Duty Ke Dauran Nibhaya Maa Ka Rol Social Media Me Tasivren Viral

  ओपी सिंह ने अर्चना सिंह के ट्रासफर का दिया आदेश

दरअसल महिला सिपाही यूपी के झांसी कोतवाली जिले में तैनात हैं। सोशल मीडिया में जो तस्वीर वायरल हुई उनमें अर्चना आॅफिस में काम कर रही हैं वहीं उनका बेटा सामने डेस्क पर सो रहा है। प्रदेश के डीजीपी ने संज्ञान लेकर महिला सिपाही से बात की। ​डीजीपी ने कहा कि अर्चना के गृह जनपद आगरा में ट्रांसफर का आदेश दिया। 

Up Police Ki Ak Mahila Siphai Ne Duty Ke Dauran Nibhaya Maa Ka Rol Social Media Me Tasivren Viral

  चारों तरफ अर्चना की हो रही चर्चा

इस वायरल तस्वीर से अर्चना सिंह की काफी तारीफ हो रही है। वह अपने काम के साथ मां का भी रोल निभा रही हैं। इस तस्वीर पर प्रदेश के डीजीपी से लेकर अन्य पुलिस अधिकारियों नजर दौड़ पड़ी है। मगर इस तस्वीर से साफ जाहिर होता है मा आॅफिस का काम करते हुए बच्चे को पूरा ध्यान दे रही है। 

 

 

Web Title: Up Police Ki Ak Mahila Siphai Ne Duty Ke Dauran Nibhaya Maa Ka Rol Social Media Me Tasivren Viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया