मुख्य समाचार
फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बड़ी खबर: आंध्र प्रदेश के सीएम चद्रबाबू नायडू ने मायावती से की मुलाकात, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप 


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/10/2018 19:23:35
599 Views

New Delhi. आम चुनाव से पहले लगातार राजनीतिक दलों के नेता समीकरण बनाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने बसपा प्रमुख मायावती,शरद यादव और सीएम केजरीवाल से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि राजनीतिक मजबूरी 2019 के चुनाव में एनडीए के खिलाफ लड़ने के लिए सभी गैर भाजपा दलों को साथ ले आएगी। वहीें विपक्षी दलों की मुलाकात के सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।

Andhra Pradesh Ke Cm Chandrababu Naidu Ne Mayawati Se ki Mulakat

  देश के हित में सभी पार्टियां आएंगी साथ में

शनिवार की इस मुलाकात के बाद चंदबाबू नायडू ने कहा कि भरोसेमंद विकल्प मुहैया बनाने में वह सहायक की भूमिका निभा सकते हैं। नायडू ने कहा सिर्फ राजनीतिक मजबूरी और देश के हित में सभी विपक्षी पार्टियां 2019 के आम चुनाव में साथ आएंगी। कुछ शायद चुनाव के पहले के बाद शामिल होंगी। नायडू ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल अभी भाजपा के दबाव के कारण एक साथ आने से डर रहे हैं। उन्होंने इस बात पर बल दिया कि वैकल्पिक मोर्चा के गठन के लिए किसी को उत्प्रेरक बनना होगा।

  हम लोग पहले से इस दिशा में काम कर रहे हैं

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी,सीएम केजरीवाल,और मैं खुद इस दिशा में काम कर रहा हूं। उन्होेंने कहा कि देश हित के लिए सभी दल साथ आएंगे और भाजपा का सफाया करने में मदद करेंगे।

 

 

Web Title: Andhra Pradesh Ke Cm Chandrababu Naidu Ne Mayawati Se ki Mulakat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया